वायरलेस एपी विशेषताएं

- Aug 28, 2018 -

वायरलेस एपी नोड्स को निगरानी के लिए क्षेत्र में वितरित किया जाता है, और विशिष्ट जानकारी और भौतिक मानकों की निगरानी की जाती है। गेटवे नोड निगरानी साइट में कई सेंसर नोड्स द्वारा प्राप्त किए गए निगरानी डेटा एकत्र करता है और एकत्र करता है, और फिर ट्रांसमिशन नेटवर्क के माध्यम से डेटा को रिमोट मॉनिटरिंग सेंटर में प्रेषित करता है।

ट्रांसमिशन नेटवर्क सेंसर और सेंसर और निगरानी केंद्र के बीच अनबन्धित संचार प्रदान करता है, और सेंसर और निगरानी टर्मिनल के बीच एक संचार पथ स्थापित किया जा सकता है।

वायरलेस एपी नेटवर्क में कुछ नोड्स या सभी नोड्स स्थानांतरित हो सकते हैं, लेकिन नेटवर्क नोड्स एक बड़ी श्रृंखला के भीतर स्थानांतरित हो जाते हैं, जो अनिवार्य रूप से नेटवर्क टोपोलॉजी में गतिशील परिवर्तन का कारण बनता है। नोड्स एडहोक के विज्ञापन नेटवर्क द्वारा एक-दूसरे के साथ संवाद करते हैं। नेटवर्क में प्रत्येक नोड साइट पर्यावरण की विशिष्ट भौतिक मात्रा की निगरानी कर सकता है, और अन्य दिशाओं में सेंसर से भेजे गए निगरानी सूचना डेटा प्राप्त कर सकता है, और कुछ रूटिंग एल्गोरिदम पास कर सकता है और नियम अगली रिले नोड को जानकारी डेटा अग्रेषित करता है। नेटवर्क में प्रत्येक नोड में गतिशील रूप से कनेक्शन खोजने, ढूंढने और पुनर्स्थापित करने की क्षमता भी होती है।

वायरलेस एपी नेटवर्क की संवेदन वस्तु विशेष रूप से निगरानी, वस्तु, आर्द्रता, गति, और हानिकारक गैसों की सामग्री जैसे निगरानी वस्तु की भौतिक मात्रा जानकारी द्वारा दर्शायी जाती है।

Wireless Routers.png

की एक जोड़ी:वायरलेस राउटर कनेक्ट होने के कारणों का विश्लेषण करें अगले:राउटर रिमोट लॉगिन विधि क्या है?