औद्योगिक कारक 4 जी रूटर की गुणवत्ता को प्रभावित करने वाले कारक क्या हैं?

- Oct 29, 2018 -

औद्योगिक-ग्रेड 4 जी राउटर सामान्य घर रूटर की तुलना में हाई-स्पीड इंटरनेट तक पहुंचने के लिए तेज़ होते हैं, और डेटा के संचरण में तेज़ और सुरक्षित होते हैं। वर्तमान में, औद्योगिक ग्रेड आमतौर पर वित्त और चिकित्सा जैसे उच्च अंत क्षेत्रों में उपयोग किया जाता है। 4 जी राउटर, उन्नत औद्योगिक-ग्रेड 4 जी राउटर उन कार्यों को प्राप्त कर सकते हैं जो साधारण राउटर अपनी उत्कृष्ट गुणवत्ता के लिए धन्यवाद प्राप्त नहीं कर सकते हैं, फिर औद्योगिक ग्रेड 4 जी राउटर की गुणवत्ता राउटर हार्डवेयर से निम्नलिखित कारकों द्वारा निर्धारित की जाती है मूल बातें , सॉफ्टवेयर अनुप्रयोग, और सिग्नल प्राप्त करने की क्षमता तीन तरीकों से वर्णित है।


1, हार्डवेयर नींव


औद्योगिक ग्रेड 4 जी राउटर का हार्डवेयर पूरी मशीन की मूल नींव है। इसके आंतरिक घटक सभी औद्योगिक ग्रेड घटकों से बने हैं। चाहे यह मुख्य नियंत्रण चिप, पीसीबी बोर्ड या बाहरी आवरण है, यह औद्योगिक अनुप्रयोग के स्तर तक पहुंच गया है। पूरा होने के नुकसान के बिना विभिन्न जटिल और कठोर वातावरणों का जवाब देते हुए, शक्तिशाली हार्डवेयर संरचना सामान्य राउटर से अपने समग्र प्रदर्शन को बेहतर बनाती है।


2, सॉफ्टवेयर आवेदन


यदि घटक औद्योगिक ग्रेड 4 जी राउटर की बिल्डिंग नींव है, तो सॉफ्टवेयर इमारत के इंटीरियर का तरीका है। एक प्रसिद्ध औद्योगिक ग्रेड 4 जी राउटर के रूप में, इसका आंतरिक सॉफ्टवेयर साधारण राउटर से तुलनीय नहीं है। यह सॉफ़्टवेयर का उपयोग करता है जो सरल कोड के साथ कुशलतापूर्वक चला सकता है। प्रोसेसर की स्मृति अपेक्षाकृत छोटी है, जो इसे कुशल और कुशल बनाती है। डेटा स्थानांतरित और संसाधित करें।


3, सिग्नल प्राप्त करने की क्षमता


सिग्नल को स्पष्ट रूप से प्राप्त करने के लिए औद्योगिक-ग्रेड 4 जी राउटर डायल-अप मोड में नेटवर्क से कनेक्ट होते हैं। इसके अतिरिक्त, इसका वायरलेस डेटा कनेक्शन 802.11 बी / जी / एन का समर्थन करता है, और वाईफ़ाई एपी, एपी क्लाइंट, रिपेटर, रिले ब्रिज और डब्लूडीएस का भी समर्थन करता है। इन स्थितियों ने सिग्नल प्राप्त करने की क्षमता में काफी सुधार किया है।


उपरोक्त तीन बिंदु वे कारक हैं जो औद्योगिक ग्रेड 4 जी राउटर की गुणवत्ता निर्धारित करते हैं। सबसे पहले, राउटर का आंतरिक हार्डवेयर अपने आवेदन का दायरा निर्धारित करता है। दूसरा, आंतरिक सॉफ्टवेयर का उच्च स्पीड ऑपरेशन राउटर को डेटा ट्रांसमिशन और प्रोसेसिंग दक्षता को सीधे और प्रभावी ढंग से सुधारता है। वायर्ड और वायरलेस नेटवर्किंग सिग्नल दोनों सामान्य राउटर से बेहतर प्रदर्शन करते हैं, जिससे इसे बड़े डेटा को तेज़ी से स्थानांतरित करने में सक्षम बनाता है।

Wireless Routers

की एक जोड़ी:एक निजी नेटवर्क वायरलेस रूटर का उपयोग करने के लाभ अगले:वायरलेस एपी प्रौद्योगिकी की कोर अवधारणा